अपना प्रदेश

कोरोना अपडेट: जेल में बंद MLC ने भी निभाया अपना सरोकार, कोरोना पीड़ितों का किया सहयोग

चंदौली। तेजी से फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण से बचाव में लोग मदद के लिए अब आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह ने जनपद में स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अपने एक माह का वेतन  मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। इसके साथ ही साथ जनपद में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी ,सफाई कर्मी की सुरक्षा हेतु किट खरीदने के लिए दस लाख रुपये विधायक निधि से देने का मुख्य विकास अधिकारी चंदौली को पत्र जारी किया है ।

बता दें की तीनों जिले के विकास अधिकारियों को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि  विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में थर्मल स्कैनर एवं जांच, उपचार के लगे स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए पीपीई आदि की कमी है। इस कारण उनके लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए धन का आवंटन किया है। इसके पूर्व बृजेश सिंह ने अपनी एक दिन का वेतन आवश्यक जरूरतों के लिए आवंटित करने का आदेश दिया था।

चंदौली बनारस भदोही के क्षेत्र से विधान परिषद सदस्य बने बृजेश सिंह ने कोविड-19 की विभीषिका को ध्यान में रखते हुए अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है। इसके साथ ही साथ जनपद में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी ,सफाई कर्मी की सुरक्षा हेतु किट खरीदने के लिए दस लाख रुपये विधायक निधि से देने का मुख्य विकास अधिकारी चंदौली को पत्र जारी किया है ।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top