अपना देश

कोरोना अपडेट: दिल्ली से बड़ी खबर, 100 से ज्यादा कोरोना योद्धा क्वारनटीन

नई दिल्ली। कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। देश में कोरोना पोजिटिवों की संख्या 2902 तक पहुंच गयी है। अबतक कोरोना के 184 मरीज ठीक भी हुए हैं वहीं इसमें मरने वालों की संख्या 68 हो गई है। दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में 100 से ज्यादा मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों को क्वारनटीन कर दिया गया है। 

बता दें कि दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में दो ऐसे मरीज आये थे जिनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे, बाद में ये दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। माना जा रहा है कि इन दो मरीजों के संपर्क में कुछ डॉक्टर और नर्स आए थे, फिर इनके संपर्क में अस्पताल के दूसरे कर्मी भी आ गए। एहतियात के तौर पर सर गंगाराम अस्पताल के 100 से स्टाफ को क्वारनटीन कर दिया गया है। इन लोगों में सीनियर डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ शामिल हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से अस्पताल प्रशासन ने ये फैसला लिया है। एक बार फिर नेशनल विजन सभी से ये अपील करता है कि जितना हो सके उतना लॉकडाउन का पालन करें और अपने आस-पास पूरी नजर बनाये रखे कोई भी अपरचित चेहरा या फिर हाल में ही कोई बाहर से आया हुआ तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस और प्रशासन को दें, क्यूंकि सावधानी ही आपकी सुरक्षा है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top