अंतरराष्ट्रीय

कोरोना Exclusive अपडेट: बॉर्डर पर फ़ंसे 48 भारतीय मदद के लिए लगा रहे गुहार

वाराणसी। पिछले चार दिनों से सनौली बॉर्डर पर 48 भारतीय लॉक डाउन की वजह से फंसे हुए हैं। बॉर्डर की पुलिस उनको भारतीय सीमा में प्रवेश नहीं करने दे रही है। 

बता दें  कि जिस वक्त कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश को लॉक डाउन किया गया था, उसी के दूसरे दिन नेपाल को भी पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया गया था, जिसके कारण वहां घूमने गए भारतीयों को वापस अपने देश लौटना पड़ा। मगर वहीँ सनौली बॉर्डर पर उन 48 भारतीयों को रोक दिया है। जबकि इंडियन एंबेसी से उनको मेल भी आ चुका है बावजूद इसके वह 4 दिन से उसी जगह फंसे हुए हैं। इन 48 लोगों में 33  लोग चेन्नई के हैं, दो वाराणसी के,पांच इलाहाबाद के और बाकी गोरखपुर बस्ती के रहने वाले  हैं।

वहीं वाराणसी के रहने वाले एक शख्स ने  नेशनल विजन से फोन पर बात करके अपनी इस परेशानी को साझा करते हुए बताया है की पिछले चार दिनों से पार्किंग में गाड़ी खड़ी करके हम फंसे हुए हैं।  वहीं अब पैसे भी नहीं बचें कि खाना भी खा सकें।  जबकि इंडियन एम्बेसी से भारतीय सीमा में प्रवेश की अनुमति का मेल भी आ चुका है लेकिन उनको भारतीय सीमा  करने नहीं दिया जा रहा है। इस शख्स ने नेशनल विजन से मदद की गुहार लगाई है कि किसी तरह से प्रशासन तक इस बात को पहुंचाकर इनको मदद पहुंचाई जाये ।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top