JAUNPUR: निष्पक्ष फ्लोर टेस्ट से आएगी कांग्रेस की सरकार-नदीम जावेद

0
14

जौनपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद एक दिवसीय दौरे पर जौनपुर पहुंचे,जहां नेशनल विजन से बात करते हुए महाराष्ट्र के चुनाव पर चर्चा की। नदीम जावेद ने कहा कि  बीजेपी ने लोकतंत्र पर डकैती डालने का काम किया है। हम लोग महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे जो संवैधानिक जुनून एवं शिद्द्त के साथ चलाने का काम करेंगे। जावेद ने आगे बताया कि 162 विधायक का यह परेड कल मुंबई में कराई गई है। हम शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाने का काम करेंगे।

नवीन जावेद ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद दूसरे राज्यों में उन्होंने जो काम किया है। खासकर गोवा नार्थ राज्य में सरकार बनाने का उसी तरह से काम महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता के इशारे पर किया जा रहा है। जिस तरह से खुलेआम विधायकों की खरीद-फरोख्त किये जा रहे हैं। कांग्रेसी एनसीपी शिवसेना 162 विधायक इकट्ठा होकर एक संदेश दिया है कि हम लोग इकट्ठा है और भारतीय जनता पार्टी केवल सरकार नहीं बनाया है वह सत्ता का दुरुपयोग करके लोकतंत्र पर डकैती करने का काम किया है। यह बहुत बुरी बात है हम लोग संवैधानिक एवं जुनून और शिद्दत के साथ इस लड़ाई को लड़ने का काम कर रहे हैं और हमारा विश्वास है कि हमें सफलता प्राप्त होगी।

नदीम जावेद ने आगे कहा कि शिवसेना को दो उद्वव ठाकरे द्वारा मुंबई के हयात होटल में 162 विधायक की परेड किए जाने के सवाल पर कहा कि महाराष्ट्र चुनाव में जनता ने जो फैसला दिया, उसमें भारतीय जनता पार्टी एवं शिवसेना को बहुमत मिला है जब उनका गठबंधन नहीं चल पा रहा है तो राज्य में चुनाव संपन्न हुए है। शिवसेना की अपनी अलग पहचान और वो स्वतंत्र हैं और उनका वजूद है। वह इस बात पर स्वतंत्र है कि वह किसके साथ जाए और सरकार बना सकें।