अपना प्रदेश

बोले अजय राय, छोटी मछलियों पर हो रही कार्रवाई, बड़ी पर नहीं

रिपोर्ट- मोहम्मद आसीफ

वाराणसी। कैंट रेलवे स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का शटरिंग गिरने से शुक्रवार को एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसको लेकर विपक्ष की सियासत गरमाती नजर आ रही है। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अजय राय पण्डित कमलापति त्रिपाठी के प्रतिमा स्थल के पास अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दो साल पहले भी ओवरब्रिज का बिम्ब गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बावजूद ऐसी घटनाओं को नहीं रोका जा सका है।

मीडिया से बातचीत करते हुए अजय राय ने बताया कि केंद्र एंव राज्य सरकार की घोर लापरवाही के चलते अभी तक फ्लाईओवर का निर्माणकार्य तय समय पर पूरा नहीं किया जा सका है। उन्होंने कहा कि शहर में ऐसा कोई भी कार्य नहीं किया जा रहा, जिससे जनता को लाभ मिल सकें। इसके पहले भी बिम्ब गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

अजय राय ने कहा कि बीते शुक्रवार को पुल का शटरिंग गिरने से एक सेना का जवान घायल हो गया है और उसका पैर टूट गया है। इस देश के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री का ये संसदीय क्षेत्र है। उसके बावजूद यहां काम नहीं हो रहा है। ये बहुत बड़ा घोटाला है। साथ ही उन्होंने कहा कि बड़े लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है और जो छोटे लोग है उन पर कार्रवाई की जा रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top