अपना प्रदेश

काशी विद्यापीठ : दो पक्षों में हुई मारपीट, पुलिस कर रही मामले की जांच

रिपोर्ट- अनुज जायसवाल/ आसिफ

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में दो पक्षों में मारपीट हो गई। उपाध्यक्ष पक्ष के दो प्रत्याशियों के गुटों में जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान एक पक्ष ने हवाई फायरिंग कर दी। इससे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं मारपीट में दो लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित छात्र विवेक सिंह ने बताया कि हम लोग चुनाव प्रचार कर के क्लॉस में बैठे हुए थे। तभी दूसरे पक्ष के लोग क्लॉस में घुस आते है और मुझ अभद्र शब्द बोलते है। छात्र ने आरोप लगाया है दूसरे पक्ष के छात्र नेता राहुल राज बंदूक के मुठिया से सर पर वार कर देते है। उसके बाद हवाई फायरिंग कर देते है। वहीं उनके कुछ साथी हाथापाई कर लेते है।

छात्रसंघ प्रत्याशी किशन सिंह ने बताया कि हमारे समर्थक  चुनाव प्रचार कर रहे थे। उसी दौरान सुनने में आया था कि श्वेता रॉय के समर्थक हमारे लोगों से हाथापाई करने लगते है और पिस्टल के मुठिये से मार देते है। साथ ही हमारे प्रतिद्वदि शुभम रॉय के समर्थकों के ऊपर गोली भी चलाये है। किशन ने बताया कि पुलिस के पास जब गए तो वो मुकद्दमा दर्ज नहीं की कर रहे थे। हम सभी छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया तब जाकर मुकद्दमा दर्ज किया गया। परिसर से गोली का खोका बरमाद हुआ है।

क्षेत्राधिकारी मोहम्मद मुस्ताक ने बताया है कि हमें सूचना मिली थी की विद्यापीठ में छात्रसंघ के चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकद्दमा दर्ज किया गया है। दोनों पक्षों के तहरीर के आधार पर जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि कुछ छात्रों ने हवाई फायरिंग कर दी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top