वाराणसी

CM योगी पहुंचे विश्वनाथ मंदिर, किया कॉरिडोर का निरीक्षण

वाराणसी। सीएम योगी ने वाराणसी पहुंचने के साथ ही अधिकारियों संग सर्किट हाउस में बैठक किया। बैठक में जरुरी दिशा-निर्देश देने के बाद सीएम विकास परियोजनाओं और स्वास्थ्य सुविधाओं की जमीनी हकीकत जानने निकल पड़े हैं। सीएम के साथ जिले के अधिकारी भी मौजूद हैं।

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री की महत्वकांक्षी परियोजना काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व पूरे मंदिर परिसर को सैनिटाइज किया गया है। मंदिर में साफ सफाई के बाद मंगलवार से आम दर्शनार्थियों के लिए मंदिर को खोलने की भी तैयारी है। इस दौरान सीएम ने मंदिर में गर्भ गृह के बाहर से ही बाबा का झाँकी दर्शन कर उन्हें प्रणाम किया और ऑनलाइन पूजा का उदघाटन भी किया। इसका लाभ देश-विदेश में रह रहे बाबा के भक्तों को मिलेगा। वे ऑनलाइन रूद्राभिषेक, महामृत्युंजय जप आदि पूजा-अर्चन ऑनलाइन कर सकेंगे।

विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर के निरीक्षण के दौरान सीएम ने अधिकारियों को कहा कि प्रवासियों से उनकी योग्यता के अनुसार इस परियोजना में कार्य करवाए जाएं। सीएम ने कहा कि इस परियोजना के कार्यों में तेजी लाई जाए। इस दौरान सीएम योगी ने मंदिर में दर्शन पूजन भी किया।

Most Popular

To Top