सीएम योगी कर सकते हैं दीनदयाल चिकित्सालय का निरीक्षण, अस्पताल सहित प्रशासन महकमा हुआ अलर्ट

0
24

वाराणसी। दो दिवसीय दौरे पर आये सीएम योगी जहां विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर अभी तक हुए कार्यों की समीक्षा बैठक भी अधिकारियों के साथ करते नजर आये। शनिवार की सुबह से ही प्रशासन महकमा पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दी। इसी बीच सीएम योगी द्वारा शनिवार को दीनदयाल अस्पताल में निरीक्षण की खबर मिलते ही अस्पताल सहित प्रशासन महकमा अलर्ट दिखाई दिया। 

बता दें कि सूबे के मुखिया योगी अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार देर शाम कशी पहुंचे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में कार्यों की समीक्षा बैठक किये साथ ही अब तक के हुए विकास कार्यों का निरिक्षण भी किये। जिसके बाद वह विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने के साथ ही रैन बसेरों में मिलने वाली व्यवस्थाओं का जायजा भी लिए और वहां लोगों को कम्बल वितरण भी किये।

वहीं वाराणसी दौरे पर आये सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आवागमन जिला अस्पताल पण्डित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में शनिवार कों होने की सूचना मिलने पर अस्पताल प्रशासन अलर्ट होकर साफ सफाई में लगा दिखाई दिया। वार्डो के सभी बेड की साफ सफाई की गयी, साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर शनिवार कों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी दीनदयाल अस्पताल परिसर में लगाई गयी है।