अपना प्रदेश

वाराणसी में हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारने वाला बदमाश चढ़ा चंदौली पुलिस के हत्थे, तमंचा और कारतूस बरामद

वाराणसी। बीते दिनों सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा इलाके में हार्डवेयर कारोबारी को गोली मारकर फरार अपराधी को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपी वाराणसी के हुकूलगंज इलाके का रहने वाला है।

बीती रात मुगलसराय पुलिस को गश्त के दौरान एक व्यक्ति ऑटो रिक्शा से महेंद्र ढाबा के सामने पड़ाव की तरफ आते हुए दिखा, जिसके बाद पुलिस वालों ने उसे रुकने का इशारा किया। इस दौरान युवक भागने लगा और पुलिस वालों पर फायरिंग कर दिया। घेराबंदी कर पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ा तो उसने बताया कि उसका नाम गोलू है। उसने 31 मई को सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा इलाके में संजय यादव को गोली मारी थी। उसके बाद से ही पुलिस उसे ढूढ़ रही थी। गोली मारने के मामले में पुलिस से बचकर वह बिहार जाने की फिराक में था। तलाशी के दौरान आरोपी गोलू गुप्ता के पास से 315 बोर का एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के अकथा इलाके के जेडी नगर कॉलोनी में 31 मई की शाम बदमाशों ने संजय नामक हार्डवेयर कारोबारी को गोली मार दी थी। संजय को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस मामले में पुलिस की गिरफ्त से आरोपी फरार चल रहा था।

Most Popular

To Top