चन्दौली

चंदौली: सिंदूर फैक्ट्री के बॉयलर का फटा प्रेशर पाइप, 7 मजदूर झुलसे, इलाज के लिए BHU रेफर

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली के औद्योगिक क्षेत्र फेज एक से बड़ी खबर सामने आ रही है।  रामनगर चंदौली औद्योगिक क्षेत्र  स्थित एक सिंदूर फैक्टरी में गुरुवार को एयर ड्रायर फटने से आठ मजदूर घायल हो गए। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में अफरा तफरी का माहौल हो गया।  इस हादसे में सात मजदूर के झुलसने की खबर आ रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आलाअधिकारियों के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़िया पहुंच गयी है । घायलों को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक सिंदूर की फैक्ट्री में रोज की तरह काम चल रहा था। अचानक सिंदूर को सुखवाने में इस्तेमाल होने वाले एयर ड्रायर की ब्वायलर प्रेशर पाइप फैट गयी।  जिसकी चपेट में कई मजदूर आ गए । घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस समेत कई आलाअधिकारी व फायर ब्रिगेड की गाड़ीयां पहुंच गई। पुलिस ने इलाज के लिए घायलों को ट्रामा सेंटर भिजवाया। जहां डाॅक्टरों के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। वहीं काम करने वालों का कहना है कि मानक के अनुरूप फैक्ट्री में काम नहीं किया जाता है।  जिसके वजह से मजदूरों के जान से रोजाना खिलवाड़ होता है।

Most Popular

To Top