दुष्कर्म आरोपियों के मारे जाने पर काशी में मना जश्न

0
32

रिपोर्ट- नोमेश

वाराणसी। हैदाराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी से हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद उन्हें जिंदा जला देने वाले आरोपियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। इसको लेकर ही पूरे देश सहित वाराणसी में भी जगह-जगह जश्न मनाया जा रहा है।

बता दें कि 27 नवंबर को प्रियंका रेड्डी के साथ चारों बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। उसके बाद पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी, जिसमें प्रियंका रेड्डी की मौत हो गई थी। इसके बाद से देश में चारों ओर आक्रोश व्यापत था। हर जगह लोग धरना प्रदर्शन कर रहे थे।

वहीं शुक्रवार की सुबह हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। इसे लेकर आज शहर में जश्न का माहौल है। लोगों ने आतिशबाजी व मिठाइयां बांटकर खुशियां मनाई। वहीं दूसरी ओर कचहरी स्थित जिला मुख्यालय पर अल्पसंख्यत मोर्चा के महामंत्री शेख मुहम्मद आसिफ के नेतृत्व में वकीलों व महिलाओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाई व पटाखे जलाकर खुशियां मनाई और सरकार की जमकर तारीफ की।

व्यापार मंडल के सदस्यों ने मिठाई खिलाकर जश्न मनाया और एक दूसरे के गले लगकर व गूलाल लगाकर बधाई दी। व्यापार मंडल की सदस्य कंचन ने बताया कि हैदराबाद दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है, जिसका आज हम सब जश्न मना रहे है।