भदोही कैश वैन लूट के बदमाश मऊ में हुए गिरफ्तार

0
28

रिपोर्ट- महितोष मिश्र

मऊ। यूपी के जनपद मऊ में पुलिस विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ताजा मामला चिरैयाकोट थाना के रानीपुर पुलिस ने कमरवां पुल के पास से चेकिंग के दौरान तीन बदमाशों को धर-दबोचा है, जिसमे एक 25 हजार का इनामिया बदमाश भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार कमरवां पुल के पास चेकिंग के दौरान सरसेना की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर तीन तीन लोग सवार थे। पुलिस ने टॉर्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किया, जिस पर बदमाशों मोटरसाइकिल मोड़कर भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन संतुलन न बन पाने की वजह से तीनों जमीन पर गिर पड़े।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों बदमाशों को धर-दबोचा। पकड़े गए तीनों बदमाश भदोही में बीते 5 अगस्त को कैश वैन से 20 लाख की लूट की घटना में भी शामिल थे। बता दें कि बदमाशों के 11 घटनाओं में संलिप्त होने की बात सामने आई है। बदमाशों ने भदोही में बीते 5 अगस्त को कैश वैन से लगभग 20 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें से एक बदमाश राहुल राजभर पर 25 हजार का इनाम घोषित था। पकड़े गए बदमाश राहुल राजभर द्वारा पिछले महीने 19 अक्टूबर को थाना क्षेत्र चिरैयाकोट में टायर व्यवसाई के यहां सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीनों के दौरान इस गैंग पर कई कार्रवाई की जा चूकी है। ये बदमाश मऊ और बलिया में शराब की दुकानों में चोरी, सोने की चैन की छिनैती, मिर्जापुर में सेठ की हत्या सहित अनेक घटनाओं में संलिप्त थे।