सरकारी बस में चली गोली, महिला घायल

0
34

रिपोर्ट- नीरज सिंह

जौनपुर। जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सरकारी बस गाजीपुर से कानपुर जा रही थी, तभी आजमगढ़ के फूलपुर थाना क्षेत्र के पास बस में पहले से सवार बदमाशों ने रोडवेज बस के कंडेक्टर से पैसों से भरा बैग छिनने का प्रयास करने लगे, जब वे इसमें सफल नहीं हो पाये तो बदमाशों ने बस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दिया, जिसमें एक महिला के सिर पर गोली लग गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसको इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बता दें कि ताजा मामला जनपद के आजमगढ़ के बार्डर से सटे पलीया गांव का हैं, जहां गाजीपुर डिपो की सरकारी बस में बदमाशों ने घुसकर लूटपाट का प्रयास किया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दिया। फायरिंग के दौरान एक महिला सवारी के सिर पर गोली जा लगी। फायरिंग करके बदमाश वहां से फरार हो गए।महिला की हालत गंभीर देखकर ड्राईवर बस को लेकर जौनपुर के शाहंगज अस्पताल पहुंचा, जहां महिला को डॉक्टरों ने प्राथमिकी उपचार देकर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार रास्ते मे आजमगढ़ से दो बदमाश यात्री बनकर कर शाहगंज के लिए बस में बैठे गए। आजमगढ़ के बार्डर से सटे पलीया गांव के समीप सुनसान देखकर बस कंडेक्टर से नोटों से भरा बैंग को लूटने का प्रयास करने लगे। लूट का विरोध करने पर बदमाशो ने बस के अंदर फायरिंग करना शुरू कर दिया। महिला को गोली जा लगी। इस दौरान महिला गंभीर रुप से घायल हो गयी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।