अपना प्रदेश

प्रापर्टी विवाद में BRD मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर के मामा की गोली मारकर हत्या

फाइल फोटो

गोरखपुर। राजघाट क्षेत्र के अलहदादपुर, बनकटीचक में शनिवार की देर रात डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी उर्फ दादा (55) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे की वजह प्रापर्टी विवाद को बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता, एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाया है।

जानकारी के मुताबिक बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन कांड से चर्चा में आए डॉ. कफील के मामा अलहदादपुर, बनकटीचक निवासी नुसरतुल्ला वारसी की शहर में कई जगह प्रापर्टी है। वह रोज की भांति अपने मकान से थोड़ी दूरी पर सिराज तारिक वकील के घर कैरम खेलने गए थे। वह कैरम खेल कर रात तकरीबन 10.45 बजे घर के लिए निकले। वह मकान के बगल में स्थित मकबरे के मुख्य गेट पर पहुंचे तो एक युवक पहले से खड़ा था। वह उसके कंधे पर हाथ रख कर बात करते हुए गेट के अंदर गए। अंदर पर पहुंचते ही युवक ने तमंचा निकाल लिया। वह उसकी मंशा समझकर भाग पाते कि उससे उसने दौड़ा कर उनकी खोपड़ी में गोली मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग पहुंचते हमलावर फरार हो चुका था। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ कोतवाली, सीओ क्राइम के अलावा राजघाट, कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य जुटाये। देर रात पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top