कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में ब्राह्मण समाज ने किया विरोध प्रदर्शन

0
28

रिपोर्ट- अनुज जायसवाल

वाराणसी। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, इससे लोगों के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं, जिसको लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने राष्ट्रपति व राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा है। परिषद के लोगों ने कहा कि प्रदेश में ब्राह्मणों के हत्याओं की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। इससे ब्राह्मण समाज के लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहें हैं।

ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। कुछ महीनों से पूरे प्रदेश में कई ब्राह्मणों की हत्याए हुई हैं और पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है। इससे पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्यापत है। उन्होंने कहा कि हम पुलिस से मांग करते है की कमलेश तिवारी हत्याकांड व ब्राह्मणों से जुड़े हुए जितने भी मामले है पुलिस उस पर तत्पर कार्रवाई करें।

ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष ने कहा कि यदि ब्राह्मणों का शोषण बंद नहीं हुआ तो ब्राह्मण समाज परिषद प्रदेशव्यापी विरोध करने को मजबूर होगा और इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। साथ ही कमलेश तिवारी के परिवार को सुरक्षा दी जाए। उनके परिवार को एक करोड़ रुपया भी दिया जाए।