अपना प्रदेश

जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, तीन की मौत

मऊ। जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पट्टीदारों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें पति पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।

मामला रानीपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव का है, जहां एक पक्ष टुनटुन चौहान वहीं दूसरा पक्ष शिवचंद चौहान के बीच 30 वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। बीती शुक्रवार की रात टुनटुन चौहान अपने साथियों के साथ धारदार हथियार लेकर शिवचंद के घर पहुंच गया।शिवचंद के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। मौके पर ही शिवचंद और उसकी पत्नी की मौत हो गई।

इतने में दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें एक पक्ष से एक की मौत हो गईं तो वहीं दूसरे पक्ष से पति पत्नी सहित दो की मौत हो गई। घटना में चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिन्हें प्राथमिकी उपचार देकर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

गावं के रहने वाले रामभुवन ने बताया कि जमीन के एक छोटे से टुकड़े को लेकर 30 वर्षो से विवाद चल रहा था। जमीन को लेकर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें तीन की मौत हो गई।

सीओ मोहम्मदाबाद गोहाना नंदलाल ने बताया कि गांव में जमीन के विवाद को लेकर तीन लोगों की हत्या हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि रात 12 बजे रानीपुर थानाक्षेत्र के मठिया गांव में 3 लोगों की हत्या की सूचना मिली, जिसमें मुख्य अभियुक्त की मृत्यु हो गई है। बाकी 10 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top