अपना प्रदेश

बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष, सरदार पटेल के सपने को PM MODI कर रहें पूरा

वाराणसी। लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर वाराणसी के मल​दहिया चौराहे पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरदार पटेल का सपना पीएम नरेन्द्र मोदी पूरा करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जो ट्रेन कश्मीर से कन्या कुमारी तक सीधी चल रही है, वह सरदार पटेल की ही देन है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश के सभी लोगों की इच्छा थी कि सरदार पटले प्रधानमंत्री बनें।

उन्होंने कहा कि यदि सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री बन गये होते, तो काश्मीर की समस्या का बहुत पहले समाधान हो गया होता और गांव का विकास भी हो जाता। इतना ही नहीं दुनिया के अंदर देश दिखाई देता, लेकिन तब ऐसा नहीं हो सका। इसलिए उनके सपनों को पूरा करने का काम अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं। देश में सबसे बड़ी प्रतिमा सरदार पटेल का बनाने का काम नरेन्द्र मोदी की सरकार कर रही है। उनके विराट स्वरूप को आज पूरी दुनिया नमन कर रही है। इसलिए आज उनकी जयंती के अवसर पर पूरे बीजेपी की तरफ से मैं उनको नमन करता हूं। इस दौरान प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार मंत्री रविन्द्र जायसवाल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहें।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top