अपना प्रदेश

BALLIA : बीजेपी विधायक ने शिवसेना प्रमुख को दी ये धमकी

रिपोर्ट: राजीव प्रसाद

बलिया। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रहे घमासान के बीच बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने शिवसेना प्रमुख को धमकी दे डाला है। उन्होंने शिवसेना को स्पष्ट शब्दों में कहा है कि अगर वह कांग्रेस और शरद पवार के साथ सहयोग करके यदि कुछ करने की सोचेंगे तो राष्ट्रपति शासन लग जायेगा। उन्होंने शिवसेना प्रमुख को कहा कि भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें कि वो गठबंधन धर्म का निर्वाह करें।

उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख को जनता की भावना का अनादर नहीं करना चाहिए। जनता की भावना का अनादर करेंगे तो शिवसेना प्रमुख को भविष्य में मंहगा पड़ सकता है। कांग्रेस और शरद पवार के साथ सहयोग करके यदि कुछ करने की सोचेंगे तो राष्ट्रपति शासन लग जायेगा। बीजेपी विधायक ने कहा कि सबसे बड़े दल के रूप में बीजेपी को निमंत्रण देना राज्यपाल का धर्म है और 102 सीट वाले राजनेता बहुमत सिद्ध नहीं कर पाएंगे तो क्या 50 सीट वाले कर लेंगे। इसलिए राष्ट्रपति शासन लगेगा।

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि जिसके पास जितनी क्षमता होती है, उस क्षमता के अनुसार ही आदमी अपनी योग्यता के आधार पर अधिकार जामाता है। उद्धव ठाकरे अनाधिकार चेष्टा कर रहे है। उद्धव ठाकरे का ये अनैतिक पहल है और जनता उनको देख रही है। उद्धव ठाकरे शायद भ्रम में पड़े हुए है। भारत की जनता ने इंदिरा जैसी शख्शियत को धरती पर ला दिया। इसलिए राजनीति में जो थोड़ा बहुत भी इधर उधर हुआ तो उसको भारत की जनता सबक सिखा देती है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top