अपना प्रदेश

राज्यमंत्री ने किया बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा, लगाई लेखपाल को फटकार

बलिया। प्रयागराज से लेकर बलिया तक गंगा नदी का जलस्तर बढ़ने से चारों तरफ तबाही का माहौल बना हुआ है। वहीं अब गंगा का पानी कम होने लगा है। ऐसे में गांववालों की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं, जिसको देखते हुए राज्यमंत्री व डीएम ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान राज्यमंत्री ने भोजन के पैकेट में धांधली मिलने पर लेखपाल को जमकर फटकार लगाई।

राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि बाढ़ के कहर से आम लोगों को परेशानी हुई है। सीएम योगी ने आदेश दिया था कि बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचायी जाए, जिसके लिए हमने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया हैं। साथ ही 10 गांव में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से उनकी समस्याएं सुनी। वहीं खाने में गड़बड़ी मिलने पर मंत्री ने जमकर लेखपाल को फटकार लगाई। लेखपाल के जवाब न दे पाने पर लेखपाल के ऊपर कार्रवाई के आदेश दे डाले।

कक्षा नौं की छात्रा आरती राजभर ने कहा कि बाढ़ की वजह से स्कूल जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नाव से सवार होकर स्कूल जाना पड़ता है। वहीं दूसरी तरफ गांव की महिलाओं का कहना है कि फसल नुकसान हो गई, जिसका मुआवजा समय पर दिया जाए और आवासविहीनों को आवास उपलब्ध कराया जाए।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top