अपना प्रदेश

मरीजों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे बीजेपी मंत्री, अधिकारियों को लगाई फटकार

रिपोर्ट- राजीव प्रसाद

बलिया। जिले के रसड़ा तहसील क्षेत्र के नगपुरा गांव में बाढ़ और बारिश के बाद जलमाव हो गया है। जलजमाव के  वजह से पूरा गांव संक्रामक रोग की चपेट में आ गया हैं। साथ ही गांव में बने पानी टंकी का प्रदूषित पानी पीने से गांव के अधिकतर लोग डायरिया के शिकार हो गए हैं। पीड़ितों को हाल जानने के लिए बीजेपी मंत्री उपेंद्र तिवारी जिला अस्पताल पहुंचे और मरीजों का हाल जाना। अस्पताल में पर्याप्त व्यवस्था न होने से काफी नाराज दिखे।

बता दें कि नगपुर गांव के सरकारी पानी टंकी में जिस पाइप लाइन से सप्लाई की जाती है वो पाइप फट चुकी है, जिसकी वजह से बारिश का गंदा पानी फटे पाइप लाइन के जरिए होकर पानी टंकी में चला गया। टंकी का पानी पीकर गांव के 85 लोग बीमार हो गए। पीड़ितों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आनन-फानन में भर्ती कराया।

मामला रसड़ा तहसील क्षेत्र के नगपुरा गांव का है। जहां का पूरा गांव डायरिया और संक्रामक रोग के चपेट में आ गया है। जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने के लिए यूपी के खेल एंव पंचायती राज मंत्री उपेंद्र तिवारी पहुंचे। जहां उन्होंने मरीजों को हाल जाना। साथ ही अस्पताल में सुविधाओं की कमी से काफी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि ये अस्पताल हमारे मिशन से जुड़ा हुआ है। इसको भ्रष्टाचार की भेंट नहीं चढ़ने दूंगा। उन्होंने कहा कि यहां लोगों का इलाज होना चाहिए। अगर कोई भी गरीबों की सेवा की जगह उनका शोषण करता है तो उसको कठोर से कठोर सजा दी जाएंगी।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top