नहीं पता कब आयेगा अयोध्या पर फैसला : सिद्धार्थ नाथ सिंह

0
10

 

वाराणसी। सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग व खादी एवं ग्रामोद्योग कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह गुरूवार को बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद सर्किट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने अयोध्या मामले पर कहा कि मुझे नहीं पता कि कब जजमेंट आने वाला है, लेकिन जब तक नहीं आ जाता उस पर किसी को कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि विशेष रूप से मैं यहां अपने एमएसएमई के द्वारा किये जा रहे कार्यों का रिपोर्ट लेने आया हूं। अन्य जो कार्य विकास के चल रहे हैं, उनका भी जायजा लेना है। इसके साथ ही एक बड़ी बैठक अधिकारियों के साथ करनी है। वहीं उन्होंने डीएचएफएल घोटाले को लेकर कहा कि सरकार पारदर्शिता से कार्य कर रही है और पूरा मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया गया हैै।

उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों के साथ है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट की ओर से अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं कि फैसला कब आ रहा है,लेकिन जब तक फैसला नहीं आ जाता इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। यह फैसला सुप्रीम कोर्ट का होगा, जिसका सभी को सम्मान करना चाहिए।