अपना प्रदेश

बोले मंत्री रविन्द्र जायसवाल, अधिकारियों की लापरवाही से गिरा शटरिंग

रिपोर्ट- अनुज/ प्रभात

वाराणसी। कैंट रेलवे स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का शटरिंग गिरने से शुक्रवार को एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके बाद से इस पूरे मामले को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। यूपी के स्वतंत्र प्रभार मंत्री रविंद्र जायसवाल ने घटनास्थल का मुआयना किया और प्राथमिक स्तर पर उन्होंने यह माना कि निर्माण कार्य चलने के बावजूद रास्ता चालू रखा गया है, जिसमें अधिकारियों की लापरवाही सामने आयी है।

कैंट स्टेशन के सामने हादसे वाली जगह पर निरीक्षण करने पहुंचे यूपी के स्वतंत्र प्रभार मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा घटना के जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है। कमेटी अपनी जांच रिपोर्ट कल सौपेंगी, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रविंद्र जायसवाल ने कहा कि सेतु निगम का जिम्मेदार अधिकारी मौके पर मौजूद था या नहीं ये कहना मुश्किल है, लेकिन ये घोर लापवाही का मामला है। साथ ही मंत्री ने प्रशासन को निर्देशित किया है कि यहां पर फोर्स बढ़ा दी जाए।जब भी ऊपर कोई काम चले तो उस एरिया को पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया जाए, जिससे किसी भी तरीके की जान माल की कोई छती न हो सकें। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस जगह को पुरी तरह से ब्लॉक करने पर यहां के स्थानीय दुकानदारों के रोजगार पर प्रभाव पड़ेगा। फिर भी जहां निर्माण कार्य किया जाए वो जगह को पुरी तरह से ब्लॉक कर दिया जाए।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top