वाराणसी

Big News : ऐसे तो नहीं है कोई भी सुरक्षित, CM visit में इतने मिले पॉजिटिव

वाराणसी। सीएम योगी दो दिवसीय काशी दौरे पर शनिवार की शाम पहुंचे। उनकी सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो समेत छह लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं , जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

बता दें कि सूबे के मुखिया के दो दिवसीय दौरे को देखते हुए शनिवार की सुबह से ही सीएम की सुरक्षा में तैनात लोगों की एंटीजेन किट से कोरोना जांच शुरू की जाने लगी। इसके अंतर्गत बीएचयू, पुलिस लाइन और सर्किट हाउस में स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने सैंपलिंग लोगों के एकत्रित किया।इसके अलावा सर्किट हाउस में सीएम के रात्रि विश्राम को देखते हुए रसोइये से लेकर अन्य कर्मचारियों का भी टेस्ट किया गया। बीएचयू पर हुई सैंपलिंग में तो सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।

वहीं पुलिस लाइन पहुंचे लोगों में छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसमें एक एनएसजी कमांडो भी शामिल है। इसके अलावा फ्लीट की गाड़ी के एक ड्राइवर, तीन पुलिसकर्मियों और एक इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन लोगों को तुरंत ही सुरक्षा दस्ते से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं इनके साथ वाले अन्य कर्मचारियों को भी क्वारंटीन किया गया है। बताते चले कि एनएसजी कमांडो और इंस्पेक्टर लखनऊ से आए थे और चालक गोरखपुर से आया था। जबकि तीनों पुलिसकर्मी बनारस के ही हैं। इस खबर के बाद से स्वास्थ्य महकमा और पुलिस महकमे हड़कंप मचा हुआ है।

Big News : ऐसे तो नहीं है कोई भी सुरक्षित, CM visit में इतने मिले पॉजिटिव
To Top