अपना प्रदेश

भरत मिलाप पर मंडरा रहा है खतरा, सोशल मीडिया पर यादव समाज के लोग कर रहें हैं ये अपील

वाराणसी। विश्व प्रसिद्ध भरत मिलाप मेले पर इस बार खतरा मंडराते हुए दिखाई दे रहा है। यादव समाज के कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए भगवान के रथ को यादव बंधुओं द्वारा ना उठाने की अपील की गई है।

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटरसे यादव समाज के कुछ लोग आक्रोशित हैं, जिसको लेकर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाला गया है।

blank

बता दें कि कानून व्यवस्था की नीतियों से यादव समाज नाराज चल रहा है, जिसको लेकर यादव समाज के कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर यादव बंधुओ को रथ न उठाने की अपील करने वाली पोस्ट डाली है।

blank

बीते दिनों हुए पुष्पेंद्र यादव का एनकाउंटर पुलिस ने किया था, जिसको फर्जी बताते हुए उन्होंने अपनी सोशल साइट पर इस तरह का पोस्ट डाला है,जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

blank

सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ यादव बंधुओं ने भरत मिलाप में भगवान का रथ न उठाने की बात कही है। यदि सच में ऐसा होता है तो इस बार भरत मिलाप पर वाकई में खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है, क्योंकि वर्षों से चली आ रही परंपरा के अंतर्गत हर साल यादव बंधु ही भगवान राम के रथ को उठाते चले आ रहे हैं, अगर कुछ बंधुओं द्वारा कही बात सही होती है तो इस बार प्रभु राम के रथ को कौन उठाएगा ये बड़ा सवाल खड़ा होता दिखाई दे रहा है। बता दें कि नाटीइमली स्थित मैदान पर आयोजित होने वाला भरत मिलाप लखा मेले में शुमार है, जिसमें भरत और श्रीराम के मिलाप का प्रसंग देखने के लिए वहां लाखों की भीड़ होती है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top