अपना प्रदेशअपराधप्रशासनवाराणसी

VARANASI: पुलिस पिकेट के सामने बस खलासी को पीटा, जानिए पूरा मामला

वाराणसी। सवारी बिठाने व नंबर लगाने को लेकर के चांदपुर चौराहे पर पहुंचे स्कार्पियो सवार आधा दर्जन लोगों ने बस के परिचालक की पिटाई कर दी। ये सारी घटना चांदपुर चौराहे पर पुलिस पिकेट के सामने हुई और कोई भी पुलिस वाला घटना के वक़्त वहां नहीं पंहुचा। 

बता दें कि बस संख्या UP 63 AT 2299 के परिचालक जो कि मिर्जापुर का रहने वाला था उसकी आधा दर्जन लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित के अनुसार सुबह लगभग 10.30 बजे चांदपुर चौराहे पर वाराणसी से मिर्जापुर जाने के लिए परिचालक बस में सवारी बैठा रहा था। उसी समय काली रंग की स्कॉर्पियो से लगभग आधा दर्जन लोग आये और अपशब्दों की बौछार करते हुए परिचालक की जमकर पिटाई शुरू कर दी। वहीं बस चालक भी मौके से परिचालक को अकेला छोड़ कर भाग गया।

किसी तरह से परिचालक थाने पहुंचकर पुलिस वालों को बताया कि रविवार को भी इन्हीं लोगों ने मिर्जामुराद में भी एक बस चालक और परिचालक की जमकर पिटाई कर दी थी। इस घटना की रिपोर्ट मिर्जामुराद थाने में दर्ज किया गया था। पीड़ित ने मिर्जामुराद के रूपापुर निवासी राजू सिंह उर्फ गुंडा सिंह,जटाशंकर सिंह समेत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला करने की शिकायत की है। वहीं  अगर क्षेत्रीय लोगों की माने तो उनका कहना था कि स्कोर्पियो सवारों ने पुलिस पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों के सामने ही परिचालक की पिटाई की और पुलिस देखती रही ।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button