बलिया

बलिया गोलीकांड अपडेट: मुख्य आरोपी के चचेरे भाई सहित 5 की गिरफ्तारी,8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज

बलिया। आज रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में गुरुवार को कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर बैठक चल रही थी। बैठक के दौरान के दो पक्षों के आपसी विवाद में गोली चलने से एक लोग की मौत हो गयी। अब तक पुलिसिया कार्रवाई के दौरान 33 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है और कल पांच लोगों की इसमें गिरफ्तारी भी हुई थी।  आज मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के भाई देवेंद्र प्रताप सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

वहीं, बलिया डीएम ने बताया कि बलिया गोली कांड में मुख्य आरोपी के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर और 05 अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी हुई है, वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी 07 नामजद  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 7 टीमें बनाई गयी हैं जो लगातार दबिश दे रही है।

बता दें कि पंचायत भवन के बाहर टेंट लगाकर कोटे की दुकान आवंटित करने को लेकर बैठक चल रही थी। और उस बैठक में बैठक एसडीएम और सीओऔर पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। तभी बात पर विवाद बढ़ गया और पुलिस के सामने ही बीजेपी नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह ने गोली चला दी, जिससे जयप्रकाश की गोली लगने से मौत हो गयी।

मिली जानकारी के अनुसार सीओ के कहने पर कि जिनके पास वोटर कार्ड होगा वही वोटिंग कर सकेंगे। एक पक्ष के पास कोई पहचान पत्र नहीं होने के कारण दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर चलने लगे। इसी बीच बीजेपी नेता धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू सिंह ने अपनी पिस्टल से फायरिंग कर दी जिससे की एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मुख्य आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है।

Most Popular

To Top