Axis Bank लूट का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार, बाकी फरार

0
30

रिपोर्ट- नीरज सिंह

जौनपुर। मछलीशहर में दिनदहाड़े हुई एक्सिस बैंक में लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। घटना में शामिल तीन में से एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो तमंचा, एक लूट की बाइक व 24 कारतूस सहित 1 लाख बीस हजार रुपये बरामद किया है।

बता दें कि बीते 16 नवंबर को तमंचे के बल पर अपराधियों ने बैंक में 15 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसी कड़ी में पुलिस ने अंतरप्रांतीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे से दो अपराधी अभी भी फरार चल रहे है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बैंक लूट में शामिल अजीत बाबू लोहार बंधवा होते मछलीशहर की तरफ आ रहा है। इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सर्विलांस टीम को मड़ियहूं चौराहे पर पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 16 नवंबर को मछली शहर में एक्सिस बैंक में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें मछली शहर पुलिस स्वाट टीम व सर्विलांस टीम की मदद से अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में एक महिला भी शामिल थी, जिसके खिलाफ गुजरात में भी मुकदमा पंजीकृत है।