VARANASI: ऑटो वालों ने किया हड़ताल, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

0
28

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोग बढ़ती महंगाई की वजह से वैसी ही इन दिनों हलकान हैं, इसी क्रम में परमिट होने के बाद भी ऑटो रिक्शा को जाम की वजह से इन ऑटो वाले को काशी हिंदू विश्वविद्यालय प्रवेश द्वार से एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया जा रहा है, जबकि टोटो अर्थात ई रिक्शा को वहां तक जाने की अनुमति दी गई है, जिसके लिए ऑटो वालों को सवारी मिलने में बहुत दिक्कत होती है। जिसकी वजह से उनके परिवार का भरण पोषण नहीं हो पा रहा है। बच्चों की फीस नहीं जमा हो पा रही है, जिसको लेकर आज ऑटो चालकों ने ऑटो बंद कर हड़ताल कर दिया है। 

बता दें कि बढ़ती महंगाई से आम जनता वैसी ही हलकान है, वहीं आये दिन शहर में नियम कानून को बदला जा रहा है। इसी क्रम में ऑटो रिक्शा से होने वाले जाम को देखते हुए काशी हिंदू विश्वविद्यालय प्रवेश द्वार से एक किलोमीटर पहले ही ऑटो को रोक दिया जा रहा है जबकि टोटो अर्थात ई-रिक्शा को वहां तक जाने की छूट है। इस बात से नाराज ऑटो वालों ने ऑटो की हड़ताल कर दिया है साथ ही अपने ऑटो पर पोस्टर चस्पा दिया है कि परिवार का भरण पोषण नहीं हो रहा हमको न्याय दें।

ऑटो वालों का कहना है कि गेट तक ऑटो नहीं ले जाने के कारण उनको जल्दी सवारी नहीं मिलती और टोटो वाले गेट तक चले जाते हैं जिससे कि उनको आसानी से सवारी मिल जाती है और ऑटो वाले को काफी देर तक सवारी का इंतज़ार करना पड़ता है। वो अपने परिवार का भरण पोषण नहीं कर पा रहे है, जिसके कारण उनका परिवार भुखमरी के कगार पर आ गया है।