अपना प्रदेश

शराब की दुकानों पर पुलिस ने किया रेड, हुआ यह बड़ा खुलासा

चंदौली। होली के त्यौहार के मद्देनजर इन दिनों पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है। इसी क्रम में छापेमारी के दौरान अलीनगर पुलिस ने अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान से लाखों रुपए मूल्य के मिलावटी शराब, रैपर, ढक्कन, खाली बोतल, रिफलिंग उपकरण के साथ दोनों दुकानों के सेल्समैनो को गिरफ्तार किया है।

मुखबीर की सूचना पर अलीनगर पुलिस ने सीओ सदर के नेतृत्व में सरेसर स्थित अंग्रेजी शराब व देशी शराब की दुकान पर छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान शराब की दुकानों के पांच कमरों में अवैध तरीके से बनाए जा रहे नकली शराब को ब्रांडेड शराब बोतलों में भरकर सप्लाई करने की योजना चल रही थी। पुलिस टीम को देखते ही वहां मौजूद सभी फरार हो गए, जबकि अंग्रेजी शराब के दुकान के सेल्समैन चकिया के सिकंदरपुर गांव निवासी अभिमन्यु रस्तोगी व देशी दुकान के सेल्समैन चन्द्रलोकी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी सेल्समैन भागने में सफल रहे।

पुलिस की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद नकली शराब खाली बोतल, ढक्कन, रैपर सहित रिफिलिंग उपकरण को बरामद किया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल को देख आसपास के लोगों में भी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। होली की खपत को देखते हुए नकली शराब बनाने का कारोबार किया जा रहा था। बाईट प्रेम चंद ऐडिसनल एसपी चन्दौली

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top