अपना प्रदेश

लखनऊ: दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद यूपी में अलर्ट जारी, सभी जिलों में पीएसी तैनात

लखनऊ। सीएए के खिलाफ दिल्ली में भड़की हिंसा को देखते हुए से प्रदेश सरकार भी सतर्क हो गई है। सीएम योगी ने संवेदनशील शहरों के साथ ही दिल्ली की सीमा से सटे जिलों पर खास एलर्ट रहने का आदेश दे दिया है। सुरक्षा के मद्दे नजर सभी जिलों में पीएसी को तैनात कर दिया गया है। 

बता दें कि बीते तीन दिनों से सीएए को लेकर दिल्ली सुलग रही है। दिल्ली के कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गयी है साथ ही दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश भी जारी कर दिया है। वहीं दिल्ली से सटे यूपी के इलाके में भी सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन को एलर्ट रहने को कहा दिया गया है ताकि किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए वो तैयार रहे।

वहीं लखनऊ, फीरोजाबाद, बागपत, मेरठ और अलीगढ़ सहित कई जिलों में सीएए को लेकर हिंसा हो चुकी है तो कई जिलों में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी चल रहे हैं। दिल्ली सीमा से सटे नोएडा, गाजियाबाद, बागपत और बुलंदशहर के अलावा संवेदनशील अलीगढ़, मुजफ्फरनगर और संभल को लेकर उप्र शासन ने पहले ही तैयारी कर ली है। दिल्ली बॉर्डर वाले जिलों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। साथ ही अतिरिक्त फोर्स के रूप में पीएसी भेज दी गई है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top