विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश, कहा- उन्नाव पीड़िता को न्याय दिलाने में करेंगें सहायता

0
76

लखनऊ। उन्नाव की घटना के बाद से देश के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है इस घटना से सभी आहात हैं। इसी कड़ी  में शनिवार की सुबह करीब 11 बजे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखनऊ विधानसभा के गेट पर धरने पर बैठ गए हैं। सबसे पहले अखिलेश यादव ने उन्नाव पीड़िता को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा। 

अखिलेश यादव ने प्रदेश में बिगड़ते कानून व्यवस्था, महिलाओं के प्रति तेजी से बढ़ते अपराध पर अपना आक्रोश जताया। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे समय में 1090 सुविधा दी गयी जो अब तक में सबसे बेहतरीन रही है। इस सरकार में ना बेटियां सुरक्षित है ना उनका सम्मान सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि  उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री डीजीपी और होम सेकटरी के हटे बिना यूपी में कानून व्यवस्था नहीं स्थापित सकता है।

अखिलेश यादव ने कहा की इस दुखद समय में वो उन्नाव पीड़िता के परिवार के साथ है और वो उनको न्याय दिलवाने में पूरी सहायता करेंगे। वहीं अखिलेश के धरने पर बैठने की सूचना मिलते ही कार्यकर्ताओं का विधानभवन पहुंचना शुरू हो गया। सपा नेताओं ने कहा कि भाजपा राज में महिलाएं, बच्चियां सुरक्षित नहीं है। सपा पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान अखिलेश  कि पीड़िता जिन्दा रहना चाहती थी लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी वो नहीं बच पाई।