राजनीति

AIMIM प्रमुख पहुंचे वाराणसी एयरपोर्ट, ओपी राजभर संग पूर्वांचल दौरे पर रवाना

वाराणसी। एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने पूर्वांचल के दौरे पर हैं। इस दौरान वो मंगलवार की सुबह वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। उनके स्वागत और अगुवाई के लिए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। पंचायत चुनाव के ठीक पहले असदुद्दीन ओवैसी का पूर्वांचल दौरा और छोटी राजनीतिक पार्टियों का एक साथ होना सियासी मायनों में काफी महत्वपूर्ण है। एयरपोर्ट से निकलकर वह जौनपुर के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वह आजमगढ़ और मऊ में भी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

इस दौरान ओवैसी ने पूर्व की अखिलेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि इसके पहले उन्होंने 12 बार आने की कोशिश की, लेकिन हर बार अखिलेश सरकार ने उन्हे आने की परमिशन नहीं दी। उन्होंने कहा कि 28 बार परमिशन कैंसिल किया गया। इस बार इजाजत मिली है तो आए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से भी जल्द ही मुलाकात होगी।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर ने नौ दलों का संकल्प मोर्चा बनाया गया है। इसमें सुभासपा, एआइएमआइएम, जन अधिकार पार्टी, अपना दल कृष्णा पटेल, आरबीपी, बीएमपी, उदय पार्टी, वंचित समाज पार्टी, जनक्रांति पार्टी हैं। ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि जल्द ही आम आदमी पार्टी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी गठबंधन में होगी।

Most Popular

To Top