अफजाल अंसारी ने बीजेपी सांसद पर साधा निशाना, कहा— कुछ लोगों को जनादेश का फैसला स्वीकार नहीं

0
34

गाज़ीपुर। बलिया सांसद के बयान पर निशाना साधते हुए गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि बयान वही लोग देते हैं, जो जनता के फैसले को स्वीकार नहीं करते। कुछ लोगों को जनादेश का फैसला स्वीकार नहीं है, उन्हें उसको पचाना चाहिए। अब उन लोगों को पच नहीं रहा तो हमारा क्या दोष। इसलिए वह लोग ऐसा बयान दे रहे हैं।

दरअसल बलिया के बीजेपी सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि गाजीपुर लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए मुस्लिम देशों ने पैसा और हथियार सप्लाई किया था। बहुजन समाज पार्टी जिला कार्यालय खजूरीया पर परिनिर्वाण दिवस के मद्देनजर तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में शिरकत करने पहुंचे सांसद अफजाल अंसारी ने 6 दिसंबर को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के पुण्यतिथि को परिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाए जाने की बात कही।

उन्होंने बताया कि इसका आयोजन हर मंडल स्तर पर किया जाएगा और इसको लेकर ही आज तैयारियों की समीक्षा की गई। साथ ही बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के विचारों को लोगों के सामने व्यक्त किया गया। इस अवसर पर गाज़ीपुर के सांसद अफजाल अंसारी के साथ बीएसपी जिला अध्यक्ष सहित नेता व कार्यकर्तागण भी मौजूद रहें।