अपना प्रदेश

अधिवक्ता को बदमाशों ने दौड़ाकर मारी गोली

बलिया। दिन दहाड़े बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घायल अधिवक्ता को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

बता दें कि घायल अधिवक्ता भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह के भतीजा बताये जा रहे हैं। ये घटना तहसील जाते समय घटित हुयी जब वो रसड़ा तहसील जा रहे थे। घायल अधिवक्ता के अनुसार हमलावरों ने पहले पीछे से गोली मारी जो नहीं लगी। इसके बाद जब वो खेत की तरफ भागे तो फिर आगे से आकर बदमाशों ने गोली मारी और भाग गये। हमलावर एक ही मोटरसाइकिल पर तीन की संख्या में थे। गोली अधिवक्ता की बाह में लगी हुई है।

घटना स्थल पर पुलिस को घटना में प्रयुक्त असलहा भी मिल गया बताया जा रहा है। श्री सिंह पर यह हमला जमीनी विवाद के कारण होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। श्री सिंह पर रसड़ा कोतवाली में जमीनी विवाद के कई मुकदमे दर्ज होने की भी बात बताई जा रही है। घटना बीजेपी के फायर ब्रांड नेता पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह के परिवार से जुड़ी होने के कारण प्रशासनिक अमला तुरन्त हरकत में आ गया।आलम यह रहा कि रसड़ा से घायल त्रिलोकी सिंह को एम्बुलेंस में स्वयं पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ लेकर आये।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top