वाराणसी

बोले ADG बृज भूषण, सोशल मीडिया पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट तो खैर नहीं

रिपोर्ट- अनुज जायसवाल

वाराणसी। अयोध्या मामले को लेकर जिले में शांति व्यवसथा बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन लगातर प्रयासरत है। इसको लेकर ही पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों की ओर से गुरूवार को कमिश्नरी सभागार में शहर के व्यापारी, मंदिर के पुजारी और मौलवी समेत वरिष्ठजनों की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में जिलाधिकारी, एसएसपी समेत अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन बृज भूषण भी मौजूद रहें।

इस बैठक में जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने लोगों से जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की। साथ ही लोगों को जागरूक भी किया कि किसी भी प्रकार के भ्रामक खबरों पर ध्यान न दें और न ही सोशल साइट्स पर किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक पोस्ट डाले। इतना ही नहीं अगर कोई व्यक्ति इस तरह के हरकत करता है तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना भी दें।

बैठक में मौजूद एडीजी जोन वाराणसी बृज भूषण ने सुप्रीम कोर्ट का जजमेंट आने वाला है और शहर में शांति व्यवसथा बनी रहे इसको लेकर पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई थी। हम शहर के सभी प्रबुद्धजनों तक पहुंच बनाकर उनसे शांति व्यवस्था में सहयोग देने की अपील कर रहे हैं और हमें उनका सहयोग भी मिल रहा है।

एडीजी ने बताया कि हमारा पहला काम है जन सहयोग प्राप्त करना। साथ ही जो अवांछनीय हैं उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने का काम किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया सेल को भी एक्टिवेट किया गया है कि कोई किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक पोस्ट न डाल सके। इसको लेकर ध्यान दिया जा रहा है। जो भी आपत्तिजनक पोस्ट डालेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। किसी प्रकार का जुलूस, सेलिब्रेशन आदि नहीं स्वीकृत होगा। सोशल मीडिया पर जो कोई आपत्तिजनक पोस्ट डालता है उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top