वाराणसी

एसीएम फोर्थ ने परखी जेएचवी माल की व्यवस्था, कल से खुल जायेगा ‘पर्दा’

वाराणसी। लॉकडाउन के समय से बंद पड़े मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों को इस अनलॉक में खोलने की अनुमति तो मिल गई है, लेकिन इन मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों को सरकारी गाइड लाइन के अनुसार प्रशासन की तरफ से निरीक्षण के बाद ही खोलने की दी गयी।

इसी क्रम में वाराणसी में डीएम के आदेशानुसार एसीएम फोर्थ शुभांगी शुक्ला ने जेएचवी मल्टीप्लेक्स का निरीक्षण किया।  साथ ही मल्टीप्लेक्स के मैनेजर मनीष गुप्ता से वहां की व्यवस्थाओं की सारी जानकारी ली ।

बता दें कि इस दौरान एसीएम फोर्थ ने गेट पर सेनेटाइजर व मल्टीप्लेक्स के ऑडी 3 में जाकर सीटों पर बैठने की व्यवस्थाओं को देखा। जहां हर एक सीट छोड़ एक सीट पर Not to be occupied के स्लोगन चस्पा रखा था।

वहीं इस संबंध में बात करते हुए एसीएम चतुर्थ शुभांगी शुक्ला ने कहा कि जो भी गाइडलाइन मिनिस्ट्री ऑफ ब्रॉडकास्टिंग एंड इन्फॉर्मेशन की तरफ से जारी हुई थी, उसके अनुसार कुल सीटों की 50 प्रतिशत ही सीट पर दर्शकों के बैठने की अनुमति होगी।  वहीं एक सीट छोड़ एक सीट पर Not to be Occupied के पोस्टर चिपकाना इन लोगों को ज़रूरी है जो यहाँ सीटों पर दिखे है।

साथ ही इंट्री पॉइंट पर हैंड सेनेटाइजर की व्यवस्था की गई है।यहां व्यवस्थाएं पूरी तरह से दुरुस्त है इस संबंध में एडीएम सिटी के पास आख्या भेज दी जाएगी और कल से इन लोगों को कल से मल्टीप्लेक्स में शो चालू करने की अनुमति मिल सकती है।

Most Popular

To Top