BALLIA: मूर्ति विसर्जन करने गए 6 युवक नदी में डूबे, तीन की मौत

0
23

 

बलिया। यूपी के बलिया में लक्ष्मी पूजा पंडाल की मूर्ति विसर्जन के बाद घाघरा नदी में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गयी। बुधवार की शाम लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान छह लोग घाघरा नदी में डूब गए। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह तीन लोगों को बचा लिया। पुलिस ने तीनों युवकों के शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ।

पुलिस की माने तो सिकंदरपुर में मूर्ति विसर्जन करने के पश्चात 3 लड़के घाघरा जी में स्नान करने गए थे, जहां पर घाघरा जी की तेज धारा में वह डूब गए। तीनों का नाम बेचन, मोनू प्रजापति,रोशन गुप्ता इन तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बचाए गए तीनों युवकों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकदंरपुर पहुंचाया गया। वहां तीनों की हालत में सुधार है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जुट गई थी।

विसर्जन के दौरान ही बिल्लू उम्र 18 वर्ष पुत्र राजकुमार, संविधान उम्र 17 वर्ष, बेचन उम्र 17 पुत्र लालू, मोनू प्रजापति उम्र 18 वर्ष पुत्र नवीन प्रजापति, रोशन गुप्ता 16 वर्ष पुत्र भरत गुप्ता तथा एक अन्य युवक गहरे पानी में डूबने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने बिल्लू और संविधान के साथ एक और को बचा लिया, लेकिन बेचन, मोनू व रोशन नदी में डूब गए।