अन्य

कासगंज: गंगा में नहाते समय 5 डूबे, राहत और बचाव कार्य जारी

कासगंज।  यूपी के जनपद कासगंज में गंगा में नहाते समय चार युवतियां सहित पांच लोग डूब गये। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर जिला प्रशासन के अलावा तमाम क्षेत्रीय लोग पहुंच गये हैं। जहां ग्रामीणों की मदद से  गोताखोरों द्वारा डूबे हुए लोगों की तलाश की जा रही है। 

मामला कासगंज जनपद के सोरों तीर्थनगरी के लहरा गंगाघाट की है, जहां रविवार की सुबह लहरा गंगाघाट पर गांव कादरवाडी के लोग ट्रेक्टर ट्रॉली भरकर गंगा घाट पर स्नान करने के लिए गये हुए थे। जैसी ही उन्होंने  गंगा मे स्नान किया तभी पांच किशोरियां डूबने लगी, किशोरियों की चीख-पुकार पर बघेला गांव के हरिओम ने गंगा में छलांग लगा दी हरिओम ने दो किशोरियों को तो बचा लिया लेकिन चार किशोरियों को नहीं बचा सका और खुद गंगा में डूब गया। गंगा में डूबे लोगों की खबर पाकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

डीएम चंद्र प्रकाश, एसपी सुशील घुले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे उनके अलावा सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय लोग पहुंच भी पहुंच गए, जहां गोताखोरों द्वारा गंगा में लापता स्नानार्थियों की तलाश की जा रही है, अभी तक किसी की कोई जानकारी नही लग पाई है और डूबे लोगों की तलाश जारी है।

Click to comment

You must be logged in to post a comment Login

Leave a Reply

Most Popular

To Top