अपना प्रदेशप्रशासनराजनीतिवाराणसी

VARANASI: MGKVP के छात्रसंघ चुनाव में 38 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा,सत्यापन प्रक्रिया हुई शुरु

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव के तहत बीते मंगलवार को ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया पूरी कर ली गई। इस बार चुनावी दंगल में अपनी किस्मत आजमाने के लिए प्रमुख पदों पर 38 उम्मीदवारों ने ऑनलाइन पंजीकरण कराया। बुधवार की सुबह से ही प्रशासनिक भवन में दस्तावेजों का सत्यापन किया जा रहा है। 

बता दें कि बीते महीने काशी विद्यापीठ में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को कैंपस में हुए उपद्रव के बाद टाल दिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को नामांकन ऑनलाइन कराया गया, जिसमें 38 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन किया। वहीं बुधवार को उम्मीदवारों ने अपने अपने दस्तावेजों को सत्यापित करने के लिए साक्ष्यों को जमा कराया है।

चुनाव अधिकारी डॉ सभाजीत सिंह यादव ने बताया कि विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर आनलाइन नामांकन की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गयी है और हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है। कोई भी  प्रत्याशी इसका उपयोग कर सकते है। मंगलवार को ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत नामांकन उम्मीदवारों ने किया था और आज यानि बुधवार को दस्तावेजों के सत्यापन की प्रक्रिया की जा रही है। शाम तक पूरी प्रक्रिया कर के लिस्ट आउट कर दिया जायेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button