अपराध

केला तोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट में 3 घायल, पुलिस जांच में जुटी

Concept image

सोनभद्र। पन्नू गंज थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव में आज जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया। इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

घायल लाल बहादुर पुत्र द्वारिका निवासी बभनगावा ने बताया कि दोनों पक्षों में जमीनी विवाद चल रहा है। अपने जमीन में हमारे द्वारा केला का पौधा लगाया गया और विपक्ष को इस को लेकर एतराज हो रहा था। देखते देखते मामला बिगड़ गया और विपक्ष मारपीट पर आमादा हो गया। इस बात की जानकारी डायल 112 पर दी गयी। इस दौरान थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने पर आने के लिए कहे। पीड़ित ने बताया कि जब वो लोग तैयार हो रहे थे तभी अचानक हमलावरों ने 8से10 व्यक्तियों को बुलाकर हाकी डंडे से उनके और परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस द्वारा इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। घायल लोगों में शारदा देवी (48)पत्नी लाल बहादुर,बिन्देश कुमार(25)पुत्र लाल बहादुर हैं। जब इस प्रकरण को लेकर के पन्नू गंज थाना अध्यक्ष भुनेश्वर पांडे ने बताया कि से केला तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुआ है। फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने तहरीर नहीं दिया है। तहरीर मिलने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

To Top