VARANASI: 10 लाख की लकड़ियों को ले गए दबंग, शिकायत के बाद भी अब तक नहीं हुई कार्रवाई

0
30

वाराणसी। हरहुआ स्थित काशी कॄषक इंटर कालेज परिसर से कई कुंतल कीमती लकड़ियों के ग़ायब होने की बात सामने आयी है। गायब हुए लकड़ियों की सारी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी मे कैद हो गयी है। प्रधानाचार्य ने चोरी की इस घटना को लेकर लिखित शिकायत थाने और वहां की चौकी पर भी दिया मगर अब तक किसी भी तरह की पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

प्रधानाचार्य की माने तो चोरी हुयी कीमती लकड़ियों की कीमत करीब 10 लाख रूपये आंकी गयी है। परिसर में लगे हुए सीसीटीवी में लकड़ियों को ले जाते वीडियो कैद हो गया। जेसीबी के द्वारा लकड़ियों को ट्रैक्टर पर डालकर लोग लकड़ियों को लेगए और कोई कुछ नहीं कर पाया। इस बात की शिकायत जब हरहुआ चौकी और बड़ागांव थाने पर की गयी तो वहां भी इस बात की हीला हवाला देकर बस लीपापोती कर दी गयी मगर 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की कदम नहीं उठाया गया और ना ही अब तक एफआईआर दर्ज ही किया गया।

प्रधानाचार्य के लिखित शिकायत पत्र में कहा गया है कि मनबढ़ लोगों द्वारा फ़र्ज़ी तरीके द्वारा गलत कागजात तैयार करके 10 लाख की इन लकड़ियों की चोरी की गयी। वहीं जब इस बात की प्रधानाचार्य ने विरोध किया तो दबंगों ने उनको धमकाया और कहा कि उनका संबंध पहुंचें हुए लोगों तक है। सोचने वाली बात ये है कि इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस प्रशासन अब तक खामोश बैठी है आखिर क्यों नहीं कोई कार्रवाई उनके तरफ सी इस मामले पर हुयी है ये सवाल सोचने पर पर हर किसी को मजबूर कर सकती है।