GHAZIPUR: नवनिर्वाचित अध्यक्ष पर तेज धारदार हथियारों से हुआ हमला, तीन घायल

0
18

गाजीपुर। स्वामी सहजानंद कॉलेज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संदीप यादव व उसके साथियों पर चाकुओं से कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । तीनों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। वहीं अस्पताल के बाहर सुरक्षा के मद्दे नजर भारी संख्या में पुलिस प्रशासन मौजूद हैं। 

आशुतोष यादव ने बताया कि चुनाव जीतने के बाद आज वो कॉलेज परिसर में मिठाई बांटने के लिए गए हुए थे, जहां दूसरे पार्टी के कुछ लोग धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। हमले में ड्राइवर सहित दो अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। तीनों लोगों को आनन फानन में जिला अस्प्ताली लाया गया है, जहां  उनका इलाज चल रहा है।

वहीं इस घटना के बाद से अस्पताल के बाहर सुरक्षा को देखते हुए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। इस घटना के बाद से छात्रों में काफी रोष है। वहीं आशुतोष यादव का कहना है कि इसके पहले भी इन लोगों ने हमले का प्लान बनाया था जिसको लेकर थाने में लिखित शिकायत भी दिया था। बावजूद इसके हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी और आज उनलोगों ने तेज़ धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में हमारे तीन लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि खबर लिखते तक थाने में फिर दर्ज नहीं कराइ गयी थी।